PATNA : शराब पीने से मना करने पर किया पथराव, आर ब्लॉक के पास दो गुटों में जमकर मारपीट, दो घायल

पटना। राजधानी में बुधवार को सचिवालय थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक इलाके में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के ऊपर जमकर पथराव किया और बुरी तरह से उनकी पिटाई की। इस घटना में एक दुकानदार समेत दो लोगों के सिर फट गए हैं। दोनों बुरी तरह से घायल हैं। इलाज के लिए इन्हें पीएमसीएच ले जाया गया है। जिस व्यक्ति का सिर फटा, उसका आर ब्लॉक में दुकान है।
घायल दुकानदार का आरोप है कि उसकी दुकान के पास कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। वो लोग पास के ही झोपड़पट्टी के रहने वाले थे। उन लोगों ने वहां काफी संख्या में अपने लोगों को बुला लिया। इसके बाद दुकानदार, उसके बेटे सहित कई लोगों के साथ मारपीट की। उसके ऊपर और दुकान पर जमकर पथराव भी किया। जिसमें पत्थर लगने से दुकानदार और उसका एक साथी घायल हो गया। इनका सिर फट गया।
मामले की जानकारी मिलने के बाद सचिवालय थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। अब पुलिस दुकानदार के लगाए आरोपों की जांच कर रही है। पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। पता लगा रही है कि कौन लोग वहां शराब पी रहे थे? इनकी पहचान की जा रही है।
इधर, थानेदार सीपी गुप्ता के अनुसार मामला शराब से जुड़ा नहीं है। किसी दूसरी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष की तरफ से लिखित शिकायत मिली है। जिसके आधार पर पड़ताल की जा रही है।

About Post Author

You may have missed