नगर पंचायत के कार्य स्वरूप की तैयारी को लेकर एसडीओ कार्यालय में बैठक, कई और मुद्दों पर की गई चर्चा

पालीगंज। अनुमंडल कार्यालय परिसर में शनिवार को पालीगंज नगर पंचायत कार्यलय शुरू करने व कार्य स्वरूप की तैयारी को लेकर एसडीओ ने पदाधिकारियों, जन प्रतिनिधियों व सामाजिक कार्यकतार्ओं की एक बैठक बुलाई। इसकी अध्यक्षता करते हुए पालीगंज एसडीओ मुकेश कुमार ने कहा कि फिलहाल नवनिर्मित पालीगंज नगर पंचायत को मसौढ़ी नगर पंचायत से टैग कर दिया गया है। वहीं इस दौरान पालीगंज नगर पंचायत का कार्यालय खोलने, जलजमाव से मुक्ति, जाम से मुक्ति व नगर पंचायत की सफाई के लिए कार्यबल की जरूरत को लेकर सुझाव व चर्चा की गई गया।

मौके पर पालीगंज के वरीय चिकित्सक डॉ. श्यामनंदन शर्मा ने कहा कि पालीगंज की सड़कों पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जिसे अविलंब सफाई होनी चाहिए। वहीं पूर्व विधायक दीनानाथ सिंह यादव ने बताया कि नाली जाम होने से मठ रोड सहित कईं मुख्य गलियों में सालों भर गन्दा पानी जमा रहता है। इसकी सफाई का प्रबंध बारिश से पहले होना चाहिए।

इस प्रकार बैठक में मौजूद लोगों ने सड़क जाम से लेकर अन्य समस्याओं पर विचार करते हुए अपने सुझाव दिए। इस मौके पर मौजूद मसौढ़ी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी किशोर कुणाल ने कहा कि फिलहाल पालीगंज नगर पंचायत के लिए कोई फंड आवंटित नही हुई है फिर भी जल्द ही नालियों व सड़कों की सफाई कराई जाएगी।

वहीं प्रखंड कार्यालय परिसर में ही पालीगंज नगर पंचायत की कार्यालय की व्यवस्था की जा रही है। इस मौके पर पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी पांडेय, सीओ राकेश कुमार, प्रखंड प्रमुख अनिशा देवी, भाजपा नेता अशोक कुमार वर्मा, विजय नारायण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed