मेरे पिता की संपत्ति पर अधिकार सिर्फ मेरा और मेरी मां का है, अगर सही से जांच होगी तो चाचा पारस बड़े चक्कर में पड़ जाएंगे : चिराग पासवान

पटना। चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच चल रहा विवाद अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार इसकी वजह ना सिर्फ पार्टी का अलग अलग होना बल्कि रामविलास के संपत्ति पर खुद अधिकार बताना है। जहां चाचा पशुपति पारस यह कह रहे हैं कि रामविलास की संपत्ति पर उनका अधिकार है तो वही रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान का यह कहना है कि बेटा होने के नाते संपत्ति पर उनका अधिकार है। दरअसल, राजधानी दिल्ली से पटना पहुंचे चिराग पासवान से जब यह सवाल किया गया कि उनके चाचा पशुपति पारस आए दिन याद आते फिर रहे हैं कि रामविलास पासवान के राजनीतिक उत्तराधिकारी मैं हूं। वहीं, चिराग पासवान का कहना है कि रामविलास की पार्टी ओर उनकी संपत्ति पर उनका अधिकार है। अब एक बार फिर इसी सवाल का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पापा पर संपत्ति का अधिकार सिर्फ मेरा और मेरी मम्मी का हो सकता है। यदि सही से जमीन जायदाद की जांच करवा दी जाए तो फिर चाचा पशुपति पारस बहुत बड़े चक्कर में पड़ जाएंगे। इसलिए उनको इन सब मामलों में चुप ही रहना चाहिए।
महागठबंधन में सिर्फ कठपुतली बनकर रह गए हैं सीएम, अपराधियों पर तो होती नहीं, अपने नेता पर क्या कार्रवाई करेंगे
वहीं, इसके अलावा जेडीयू के पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी द्वारा सेना को लेकर दिए गए बयानों पर अब बिहार की सियासत गर्म हो गई है। इनके खुद के ही पार्टी नेताओं के तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद अब विपक्षी दल भाजपा और बिहार में उसके सहयोगी की भूमिका निभा रहे लोजपा (रामविलास) के तरफ से भी सवाल उठाया जाना शुरू कर दिया गया है। लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने इन बयानों को लेकर बड़ा हमला बोला है। चिराग पासवान ने कहा कि, कोई भी इस तरह बयान कैसे दे सकता है। वर्तमान में कुछ लोग एक व्यक्ति का विरोध करने में यह भूल जाते हैं कि आप सेना का अपमान कर रहे हैं। आखिरकार क्या जरूरत है सेना को हर बात में शामिल करने की। आज आप यदि अपने घरों में सुरक्षित बैठे हुए हैं तो इसकी वजह हमारी सेना ही है। चिराग ने कहा कि, विपक्ष में बैठे हुए लोगों को किसी का विरोध करना ही है तो सरकार के नीतियों का विरोध कीजिए, बजट का विरोध कीजिए, महंगाई का विरोध में सवाल खड़े कीजिए लेकिन दिक्कत यह है कि यह लोग ऐसे ऐसे विषय को उठाते हैं जिससे जनता का कुछ लेना देना नहीं है और ऊपर से भारतीय सेना जिसकी वजह से यह यहां सुरक्षित है उसके ऊपर सवाल उठा कर उनको अपमानित कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का प्रयास कर रहे हैं। इधर, चिराग ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा किम, ये लोग इस तरह की बयानबाजी कर अपनी लोगों को आपस में बांटने की कोशिश कर रहे हैं। इन्हें बिहारियों के हालातों पर फर्क नहीं पड़ता है। सीएम तो अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं करते तो अपने नेताओं पर क्या ही कार्रवाई करने की उम्मीद उनसे रखी जाए।

About Post Author

You may have missed