बेगूसराय में तीन दिन से लापता एमबीए छात्र का मिला शव, चेहरे पर तेजाब डालकर की हत्या

बेगूसराय। जिले के नगर थाना क्षेत्र के रेलवे गड्ढे में सोमवार की सुबह छात्र का शव मिला। परिजनों ने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर हत्या करने का आरोप लगाया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

एमबीए अंतिम वर्ष का छात्र नीतीश (27) लोहियानगर के जयराम पोद्दार का बेटा था। वह 25 सितंबर की आठ बजे रात को घर से सब्जी लेने के लिए निकला था। तभी से वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश की।

वह नहीं मिला तो लोहियानगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन नीतीश का कुछ पता नहीं चला। लापता होने के तीसरे दिन सोमवार की सुबह उसका शव मिला। परिजनों ने नीतीश के साथ मारपीट करने के बाद चेहरे पर तेजाब उड़ेलकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

शव मिलने की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। नीतीश जयराम पोद्दार का इकलौता बेटा था। वह जयपुर में एमबीए के अंतिम वर्ष की परीक्षा देने के बाद बेगूसराय आ गया था।

पिता ने 26 सितंबर को लोहियानगर ओपी में नीतीश के गायब होने की शिकायत दर्ज की थी। नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या है या पानी में डूबने से मौत हो गई।

 

About Post Author

You may have missed