बाबा साहेब के सपनों का भारत बनाने का संकल्प मोदी-नीतीश की सरकार को उखाड़ने से होगा पूरा : आइसा

फुलवारी शरीफ। पटना के चितकोहरा में बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर की जयंती पर माले और छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर चौक पर संकल्प सभा का आयोजन किया। सबसे पहले बाबा साहेब के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किसान आंदोलन में शहादत देने वाले किसानों की याद में मौन रखा गया। संकल्प सभा की अध्यक्षता छात्र नेता और आइसा के बिहार राज्य सह सचिव आकाश कश्यप ने किया। आकाश ने कहा कि बाबा साहेब के सपनों का भारत बनाने का संकल्प तभी पूरा हो पायेगा, जब मोदी-नीतीश की सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा।
सभा को संबोधित करते हुए माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि देश में जहां चुनाव नहीं है, वहां कोरोना है। सरकार हर मामले में फेल हो गई है। लाशों के मंजर से देश चीत्कार मार रहा है और मोदी जी चुनाव में ही व्यस्त हैं।
माले के केंद्रीय कमेटी सदस्य शशि यादव ने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रहा है और घरों में तेल नहीं जुट रहे हैं। वहीं मोदी जी की रैली में अरबों खर्च हो रहे हैं। यह सरकार बिल्कुल संविधान लोकतंत्र और जनविरोधी है। इस सरकार को चिंता नहीं है कि जनता को कैसे रोजी-रोटी मिले, सिर्फ चिंता अडानी-अंबानी का है, कैसे उनका पैसा बढ़े।
कार्यक्रम में माले नेता मुर्तजा अली, नरेश यादव, दिलीप सिंह, आइसा नेता आलोक यादव, सुमित जयसवाल, मयंक, हर्षवर्धन, जयंत, मनोज आजाद, जितेंद्र आजाद, मुन्ना, शंकर, अशोक, गोलू सहित दर्जनों कार्यकर्ता थे।

About Post Author

You may have missed