सीएम की कुर्सी पर नीतीश कुमार कुछ ही दिनों के मेहमान-लोजपा (आर) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी का दावा

पटना।लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है।लोजपा (आर) के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन के अंदर जो हालात बने हुए हैं।उसे देखने से लगता है कि सीएम की कुर्सी पर नीतीश कुमार अब कुछ ही दिन के मेहमान हैं। उन्हें 2024 और 2025 के चुनावों को लेकर बड़े-बड़े दावे करने के बजाए मध्यावधि चुनाव की परवाह करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विपक्षी एकता की पहल को दिवा स्वप्न करार देते हुए राजू तिवारी ने कहा कि जिसकी पार्टी जदयू खुद बिखराव के कगार पर खड़ी है।वह विपक्षी एकता की बात करे तो हास्यास्पद लगता है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता की पहल कर रहे हैं और खुद की पार्टी में खींचतान चरम पर है। पार्टी कब दो फाड़ में बंट जाए या अस्तित्वहिन हो जाए।इस बात की गारंटी नहीं, लेकिन विपक्ष को एकजुट करने जैसा हवाई किला बना रहे हैं।उन्होंने कहा कि गुजरे वक्त गवाह हैं कि नीतीश कुमार कभी एक स्टैंड पर कायम नहीं रहते। कभी एनडीए तो कभी महागठबंधन,वे मौका देखकर पाला बदलने में माहिर हैं। धोखा देने में भी उनका कोई जोर नहीं। स्व दिग्विजय सिंह, जॉर्ज फर्नांडिस और शरद यादव के साथ उन्होंने जो छल किया।वह किसी से छिपा नहीं है। अब उपेन्द्र कुशवाह उनके कपट के शिकार हो रहे हैं। कुर्सी के लालच में जेपी, लोहिया और कर्पूरी के सिद्धांतों को तिलांजलि दे चुके नीतीश कुमार पर अब किसी को रत्तीभर भी भरोसा नहीं रहा।

इस आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने दी।

About Post Author

You may have missed