बिहार में नहीं थम रहा शराब की तस्करी : गोपालगंज में 16 वर्षीय युवक 74 टेट्रा पैक ले जाते हुए गिरफ्तार, सेलो टेप के सहारे शरीर में चिपका रखी थी विदेशी शराब

गोपालगंज। बिहार के सारण जिलें में जहरीली शराब से 70 से अधिक लोगों के मौतों के बाद भी तस्करी नहीं रुक रही है। बिहार के गोपालगंज जिलें में नाबालिग शरीर में सेलो टेप के सहारे चिपका का विदेशी शराब ले जाते पकड़ा गया। बाइक की डिक्की सहित शरीर से विदेशी शराब के 74 पीस टेट्रा पैक बरामद किया गया। वही नाबालिग को उत्पाद विभाग की टीम ने अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं बरामद शराब और बाइक को जब्त कर उत्पाद अधिनियम के तहत कारवाई शुरू कर दी गई। घटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के क़िलपुर कांटा गांव के पास सेमरा मुख्य मार्ग की है। बता दे की उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बाइक सवार को रोककर उसकी तलाशी ली। जहां टीम को तलाशी के दौरान बाइक सवार नाबालिग के शरीर में सेलो टेप के सहारे चिपका रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब का टेट्रा पैक बरामद किया गया।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थीं कि मोटरसाइकिल पर सवार एक शराब तस्कर यूपी से गोपालगंज के रास्ते सीवान लेकर जा रहा है। मिली गुप्त सूचना के आधार पर गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा मुख्य मार्ग पर क़िलपुर कांटा गांव के पास वाहन जांच लगा दी गई। जिसके बाद उक्त मोटरसाइकिल सवार वहां पहुंचा। उत्पाद विभाग की टीम ने उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान शराब के तस्करी कर रहे 16 वर्षीय नाबालिग ने अपने शरीर के चारो ओर विदेशी शराब के टेट्रा पैक सेलो टेप के मदद से चिपका रखा था। वही उसके डिक्की की जब तलाशी ली गई तो उसमें भी शराब रखी गई थी। कुल 74 पीस विदेशी शराब बरामद किया गया। इस तस्करी के मामले में सीवान जिले के 16 वर्षीय निवासी एक तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही।

About Post Author