कर्नाटक में दिखा दिल्ली जैसा मामला : 10 वर्षीय बच्चे को स्कूल की पहली मंजिल से धका देने से मौत, आरोपी शिक्षक फरार

कर्नाटक। कर्नाटक के गडग जिले में एक स्कूल के चौथी क्लास के छात्र की शिक्षक ने पिटाई की और उसे पहली मंजिल से नीचे धका देने से मौत हो गई। मिली जानकरी के मुताबिक शिक्षक ने 10 साल के छात्र की पहले बुरी तरह से पिटाई की फिर उसे स्कूल की पहली मंजिल की बालकनी से धक्का दे दिया। वही गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के परिवार की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी टीचर फरार है।
फावड़े से की पिटाई
कर्नाटक के गडक जिले के सीनियर एसपी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया कि मामला राज्य के उत्तरी हिस्से में हगली गांव के आदर्श प्राथमिक विद्यालय का है। वही आरोप है कि स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट शिक्षक मुथप्पा ने चौथी क्लास के छात्र भरत की फावड़े से पिटाई की। फिर उसे बालकनी से फेंक दिया।
छात्र की मां को भी पीटा
वही मिली जानकरी के मुताबिक आरोपीशिक्षक ने छात्र भरत की मां की भी पिटाई की थी। जो स्कूल में एक शिक्षिका भी हैं। फिलहाल उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस पिटाई का कारण जानने का कोशिश कर रही है।
पुलिस ने बताया की टीचर ने छात्रों के साथ खुद को एक कक्षा के अंदर बंद कर लिया और छात्रा को पकड़ लेने तक हिंसक तरीके से उस पर पानी की बोतलें फेंकीं। इसके बाद उसने छात्रा के बाल काटे और उसे बालकनी से फेंक दिया। आरोपी टीचर को शनिवार को 20 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

About Post Author