आज एयर एंबुलेंस से दिल्ली जाएंगे लालू यादव : पारस हॉस्पिटल पहुचे तेजस्वी, CM नीतीश ने फोन कर ली स्वास्थ्य की जानकारी

  • पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने तेजस्वी को किया फ़ोन

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव लालू को लेने पारस अस्पताल पहुंच चुके हैं। एयर एम्बुलेंस से लालू यादव को दिल्ली ले जाया जाएगा। लालू प्रसाद यादव पिछले कई दिनों से पारस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। हालांकि उनकी तबियत में कुछ ख़ास सुधार नहीं आ रहा है, जिसके बाद लालू परिवार ने उन्हें दिल्ली एम्स ले जाने का फैसला किया है। कुछ ही देर में एयर एम्बुलेंस पटना एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगा और लालू शाम 4.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी, तेज प्रताप और उनकी बेटी मीसा भारती भी साथ जाएंगी। लालू प्रसाद यादव पिछले दिनों पटना के आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। इस दौरान उनके कमर और कंधे में चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल लालू यादव को आईसीयू में रखा गया है।
देर शाम सीएम नीतीश ने तेजस्वी को फ़ोन कर ली लालू के स्वास्थ्य की जानकारी
वही इसके पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज देर शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत की जानकारी ली। सीएम नीतीश ने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जिस दिन लालू के सीढ़ी से गिरने की खबर आई थी उस दिन भी लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी नीतीश कुमार ने ली थी।
पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने तेजस्वी को किया फ़ोन
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की और लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली। लालू प्रसाद जल्द ठीक हो इसकी कामना भी पीएम मोदी ने की। वही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ,राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने भी तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की लालू प्रसाद के स्वास्थ्य जानकारी ली थी।

About Post Author

You may have missed