दिल्ली पहुचते ही लालू ने अमित शाह पर साधा निशाना, बोले- बिहार में BJP की सरकार जाने से पगला गए हैं शाह, CM नीतीश विश्वसनीय व्यक्ति हैं

नई दिल्ली। विपक्ष को एकजुट करने दिल्ली पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री पर हमला किया। वही उन्होंने कहा है कि बिहार में सरकार जाने से अमित शाह पगला गए हैं। वही उन्होंने कहा की BJP का 2024 में देश से सफाया होने वाला है। ऐसे में शाह खिसिया कर जंगलराज का जुमला छोड़ रहे हैं। वही BJP द्वारा नीतीश का राजद के साथ छोड़ने से जुड़े सवाल पर लालू ने कहा कि मुख्यमंत्री विश्वसनीय व्यक्ति हैं। नीतीश साथ हैं तो बहुत अच्छा है। वही लालू ने दिल्ली आने का मकसद भी बताया। कहा कि विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए नीतीश के साथ जल्द ही सोनिया गांधी से मुलाकात होगी। वही गृह मंत्री पर हमलावर लालू ने पूछा कि अमित शाह जब गुजरात में थे तो क्या किया था।

वही लालू ने कहा कि जब शाह गुजरात में थे तो वहां जंगलराज था। BJP के 2024 में वापस सत्ता में आने से जुड़े दावे पर लालू ने कहा कि देख लेंगे कौन केंद्र में आएगा। वही BJP द्वारा नीतीश का राजद के साथ छोड़ने से जुड़े सवाल पर लालू ने कहा कि CM विश्वसनीय व्यक्ति हैं। नीतीश साथ हैं तो बहुत अच्छा है। वही लालू ने कहा कि मोदी सरकार को हटाने के लिए विपक्ष को एक करना है। वही उन्होंने कहा कि कई बार कह चुका हूं फिर बोलता हूं कि BJP सरकार को उखाड़ फेंकना है। इसी लिए सोनिया गांधी से मिलने के लिए दिल्ली आया हूं। नीतीश की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष से भेंट करनी है।

About Post Author

You may have missed