PATNA : ड्यूटी जाने के दौरान एसटीएफ सिपाही को अपराधियों ने बोलेरो से उठाया, रूपसपुर थाने में मामला दर्ज, पुलिस छानबीन में जुटी

पटना(अजीत)। राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र से अपराधियों ने एक एसटीएफ के जवान का उस वक्त अपहरण कर ले भागे जब वह अपने ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। बताया जाता है कि यह घटना शुक्रवार को सुबह-सुबह हुई है। जब बोलेरो सवार हथियारबंद अपराधियों ने एसटीएफ जवान को अगवा कर लिया। पुलिस जवान के अपहरण की घटना की जानकारी मिलते ही शहर में सनसनी मच गई और स्थानीय रूपसपुर थाना पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया। वही इस घटना की जानकारी सीनियर पुलिस अधिकारियों को दी गई। वहीं अपहृत जवान के परिजन बदहवास होकर थाना पहुंचे और अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वही इस सम्बंध में अपहरण एसटीएफ के सिपाही की पत्नी ने शनिवार को रूपसपुर थाने में अपने पति के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। परिवार वालों का कहना है कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किस वजह से अपराधियों ने जवान का अपहरण किया है। बता दे की एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण मूल रूप से आरा के निवासी हैं। उनके परिवार में एक बेटा समर कुमार जो 7 वर्ष का है, जबकि एक बेटी सोनी कुमारी 5 वर्ष की है। 2 वर्ष पूर्व वे एसटीएफ में थे। इसके बाद उनका स्थानांतरण फिलहाल BMP 5 में लाइन बाबू के यहां मुंशी के पद पर कार्यरत हैं। घटना की पुष्टि करते हुए रूपसपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

वही इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण कुमार वर्तमान में BMP 5 में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी मंजू सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पति शशि भूषण ड्यूटी के लिए रूपसपुर के गंगानगर से निकले थे। जब शाम तक घर नहीं लौटे तो पत्नी ने खोजबीन शुरू कर दी। वही इस बीच उन्हें यह पता चला कि महुआ बाग के शिव नगर के नजदीक से शुक्रवार को ही 4 से 5 लोगों द्वारा बोलेरो गाड़ी से उनका अपहरण कर लिया गया है। वही इस घटना से परेशान मंजू सिंह ने रूपसपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है। वही इस मामले में जब उनकी पत्नी मंजू सिंह से बातें की गई कि अपहरण का कारण क्या हो सकता है या फिर क्या इस मामले में अभी तक किसी फिरौती की रकम की बात सामने आई है। वही उन्होंने बताया कि इस अभी तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है।

About Post Author

You may have missed