प्रधानमंत्री सुरक्षा मामला : कंगना रनौत का बड़ा बयान, बोलीं- PM मोदी पर अटैक शर्मनाक, पंजाब बना आतंकी गतिविधियों का गढ़

देश। कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुई घटना को शर्मनाक बताया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि प्रधानमंत्री पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है। उन्होंने लिखा है कि पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे थे। कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर रखा था। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस घटना पर कंगना ने नाराजगी जताई है। अपने पोस्ट में लिखा है कि ये सब नहीं रोका गया तो भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। साथ ही हैशटैग दिया है #BharatStandsWithModiJi

पीएम पर अटैक, हर भारतीय पर अटैक

फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के साथ हुई घटना पर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, पंजाब में जो भी हुआ वह शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री लोकतंत्र से चुने गए नेता/प्रतिनिथि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर अटैक हर भारतीय पर अटैक है… यह हमारे लोकतंत्र पर भी अटैक है, पंजाब आतंकी गतिविधियों का हब बनता जा रहा है अगर हमने उनको अब नहीं रोका तो राष्ट्र को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

दिसंबर में घेरी गई थी कंगना की कार

कंगना किसान आंदोलन के वक्त अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। प्रदर्शनकारी महिलाओं पर कंगना के कॉमेंट पर भी काफी बवाल हुआ था। कंगना ने ट्विटर से फोटो शेयर करके लिखा था कि कुछ रुपयों के लिए आंदोलन करने पहुंच जाती हैं। प्रदर्शनकारी किसानों को खालिस्तानी कहने पर भी कंगना काफी विरोध झेल चुकी हैं। दिसंबर के महीने में कंगना रनौत ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पंजाब में उनकी गाड़ी कुछ लोगों से घिरी दिख रही थी। कंगना ने बताया था कि उनसे माफी मांगने को कहा जा रहा है और प्रदर्शन कर रहे लोग खुद को किसान कह रहे हैं।

About Post Author

You may have missed