पालीगंज : बंद घर के दरवाजे का ताला तोड़ लाखों के जेवरात चोरी, सपरिवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे पटना

पालीगंज। बीते गुरूवार की रात पटना के पालीगंज बाजार के मस्जिद रोड स्थित एक बंद घर का ताला तोड़ अज्ञात अपराधियों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार, पालीगंज के स्थानीय बाजार स्थित मस्जिद रोड निवासी कामेश्वर प्रसाद के पुत्र छठु प्रसाद गुरुवार की शाम 5 बजे घर का दरवाजा बंद पूरे परिवार के साथ पटना में आयोजित अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गये थे। वे गुरुवार की रात्रि करीब एक बजे वापस पालीगंज स्थित अपने घर पहुंचे तो उन्होंने अपने घर का दरवाजा टूट हुआ पाया। वहीं घर के अंदर सामान भी बिखरा हुआ था। यह देख उन्होंने घर में रखे सामानों की जांच किया तो पाया कि घर के अंदर रखे गोदरेज व तिजोरी को तोड़कर चार लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात गायब है। उन्होंने घटना की सूचना पालीगंज थाना को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर वापस लौट आयी। वहीं पीड़ित ने पालीगंज थाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है। प्राथमिकी के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड बुलाकर शुक्रवार को मामले की जांच व तहकीकात की, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हो पाया।
इस मामले में पालीगंज इंस्पेक्टर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed