JDU ने प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को जिलावार दौरा कर धरातल पर काम करने का दिया निर्देश

  • प्रदेश अध्यक्ष ने प्रकोष्ठ के सभी अध्यक्षों के साथ की समीक्षा बैठक

पटना। जदयू मुख्यालय में सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की अध्यक्षता में पार्टी के सभी 12 प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष के साथ समीक्षा बैठक की गयी। इस दौरान संगठन की मजबूती और विस्तार पर चर्चा की गयी। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र प्रसाद सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. नवीन आर्य चन्द्रवंशी, मुख्यालय प्रभारी मृत्युंजय कुमार सिंह व वासुदेव कुशवाहा शामिल हुए।
इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने पार्टी के तमाम प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को संगठन की मजबूती और विस्तार के लिये जिलावार दौरा कर धरातल पर काम करने का निर्देश दिया। ताकि पार्टी के प्रति समर्पित साथियों को संगठन से जोड़ा जा सके और मजबूत प्रकोष्ठ कमिटी का गठन किया जा सके। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रकोष्ठ के सभी सम्मानित प्रदेश अध्यक्षों को जमीन पर जाकर काम करना पड़ेगा तभी संगठन को धार-दार बनाने में सफलता मिलेगी। इस दौरान पार्टी के तमाम प्रकोष्ठ अध्यक्षों को पूर्व में दिये गये दिशानिर्देशों को लेकर फीडबैक भी लिया गया और अब तक संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए किये गये कार्यों की समीक्षा की गयी।
इस मौके पर अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति, अतिपिछड़ा, किसान एवं सहकारिता, चिकित्सा, श्रम एवं तकनीकी, महिला, शिक्षा, व्यवसायिक, युवा, छात्र और कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed