क्या सच में इंडियन आइडल 12 की मशहूर जोड़ी पवनदीप और अरुणिता ने की शादी ?, वायरल हो रही है फोटो, जानिए मामले का पूरा सच

मनोरंजन, टीवी। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 से बनी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल भले अपने रिलेशनशिप को नहीं स्वीकारा है, लेकिन ये जोड़ी अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती है। इसी बीच कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें सामने आते ही इस जोड़ी के चाहने वाले बेहद शॉक्ड और वहीं फैंस इस फोटो को फोटोशॉप्ड तस्वीर बताकर इसे शेयर भी कर रहे हैं।

वायरल हुई फोटोशॉप्ड तस्वीरें, नही हैं सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवनदीप-अरुणिता की फोटो फेक तस्वीर है। ये पिक्चर एडिटेड है जिसे दोनों के फैंस ने बनाया है। हालांकि तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कोविड टाइम में कपल ने चोरी-चुपके बेहद खास लोगों की मौजूदगी में शादी रचा ली है, जो सच नहीं है।

शो में लव-एंगल ने बटोरी थी TRP, अब हो चूका हैं ब्रेकअप

वही अरुणिता-पवनदीप की इंडियन आइडल जर्नी काफी शानदार रही है। शो को इनकी अफेयर की खबरों से अच्छी खासी टीआरपी मिली थी। शुरुआत में ट्रोल्स ने इनके रिश्ते को फेक बताया और कई लोगों ने इनका लव-एंगल दिखाने के लिए मेकर्स पर भी उंगली उठाई। हालांकि इस सीजन में पवनदीप विनर खिताब अपने नाम किया था, तो वहीं अरुणिता की फर्स्ट रनर अप बनी थी। हालांकि अभी कुछ बीते दिनों, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी, जिससे दोनों के फैंस काफी निराश थें।

About Post Author

You may have missed