November 26, 2022

पाकिस्तान ने भारत को दी गीदड़ भभकी-‘ एक के बदले भारत पर करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक

अमृतवर्षाः भारत और पाकिस्तान इन दो पड़ोसी मुल्कों के बीच फिर तल्खी है। अक्सर तल्खी की वजह यही है होती है कि पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आता। झूठ और फरेब कि फितरत वाले पाकिस्तान ने अब भारत को गीदड़ भभकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान ने भारत की तरफ से एक भी सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने की सूरत में “10 सर्जिकल स्ट्राइक” करने की धमकी दी। परमाणु हथियारों से संपन्न दोनों पड़ोसी देशों के बीच वाकयुद्ध का यह ताजा मामला है। सेना की इंटर सर्विसेज के जनसंपर्क विभाग के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बयान दिया जहां वह पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ एक दौरे पर गए हुए हैं।
रेडियो पाकिस्तान ने गफूर के हवाले से कहा, “अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।” उन्होंने यह भी कहा, “जो हमारे खिलाफ किसी भी तरह की दुर्घटना को अंजाम देने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें पाकिस्तान की क्षमताओं को लेकर अपने दिमाग में कोई शक नहीं रखना चाहिए।”

सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान की सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) की संरक्षक है और यह विशाल परियोजना देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगी। गफूर ने कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत करना चाहती है और दावा किया कि जुलाई में हुए आम चुनाव देश के इतिहास के सबसे पारदर्शी चुनाव रहे।

उन्होंने कहा, “अगर किसी के पास चुनाव में धांधली होने के सबूत हैं तो उसे सामने लाना चाहिए।”

About Post Author

You may have missed