लखीसराय में स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या, जान से मारने की मिली थी धमकी

लखीसराय । सिरारी रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक सवार अपराधियों ने सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त स्वास्थ्य प्रशिक्षक अनिल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।

रामगढ़ चौक प्रखंड में कार्यरत स्वास्थ्य प्रशिक्षक अनिल शेखपुरा स्थित आवास से डाटा आॅपरेटर अनुराग कुमार के साथ बाइक से डयूटी करने सदर अस्पताल आ रहे थे।

लखीसराय जिला के बॉर्डर सिरारी रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही ब्रेकर के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक को रोका। इसके बाद अपराधियों ने पहले स्वास्थ्य प्रशिक्षक के साथ मारपीट की और नजदीक से उनके सिर पर आंख के ऊपर गोली मार दी।

फिर इसके बाद तीनों अपराधी बाइक से शेखपुरा की ओर भाग निकले। गोली लगने के बाद अनुराग ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक स्वास्थ्य प्रबंधक पहले से विवादित थे और उन्हें रजिस्टर्ड डाक से कथित नक्सली के नाम का जान मारने की धमकी भरा पत्र मिला था। इसके बाद स्वास्थ्य प्रशिक्षक ने जान माल के सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पुलिस पदाधिकारियों को आवेदन दिया था।

कथित नक्सली एरिया कमांडर ने अनिल को किसी सुमन कुमारी नामक कर्मी के साथ न्याय करने को कहा था। न्याय नहीं करने पर जान मारने की धमकी दी थी।

About Post Author

You may have missed