PATNA : जयमाला के दौरान 4 लाइसेंसी हथियार से हुई हर्ष फायरिंग, पार्षद पत्नी को लगी गोली, हुई मौत

मरने वाली महिला की फाइल फोटो

पटना। राजधानी पटना के दानापुर में जयमाला के दौरान चली गोली में वार्ड पार्षद पत्नी घायल हो गई। गोली सिर में लगी जिसके बाद वह मंच पर ही गिर गई और छटपटाने लगी। ऐसे में परिजनों ने उसे इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही पुलिस ने इस मामले में पवन कुमार और सुधीर कुमार को हिरासत में लिया है। दानापुर के एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी आर्मी से रिटायर हैं। पुलिस ने इनके पास से तीन हथियार बरामद किया है, जिसमें राइफल की 100 गोलियां और पिस्टन की 65 गोलियां शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा हैं की पटना के दानापुर के सुल्तानपुर में सोमवार देर रात पार्षद डॉ सुजीत कुमार के परिजन के घर शादी का कार्यक्रम चल रहा था। जयमाला के लिए जैसे ही लड़का लड़की एक दूसरा को माला डालने लगे कि इसी दौरान बराती में शामिल कुछ लोगों ने पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी। इस दौरान वार्ड पार्षद डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सनी सिंह (25 वर्ष) के सर में गोली लगी और वह वहीं गिर कर झटपटाने लगी और अचानक शादी का माहौल अफरा तफरी में तब्दील हो गया। जहाँ मौत से जूझती हुई सनी सिंह की मौत घटना के 12 घंटे बाद इलाज के दौरान हो गई । घटना के बाद खुशी का माहौल अचानक ग्राम में तब्दील हो गया और चारों तरफ चीख-पुकार शुरू हो गई।

घटना की सूचना मिलते हैं दानापुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि गोली किसके द्वारा चलाई गई है इसकी अभी छानबीन की जा रही है। इस मामले में सुल्तानपुर मोहल्ले के कोई भी व्यक्ति कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। यह पूछे जाने पर कि गोली लाइसेंसी हथियार से चली या गैर लाइसेंसी थाना प्रभारी ने इस मामले में फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

 

About Post Author

You may have missed