पटना में रेलवे इंजीनियर की बालकनी से मेड का लटकता शव बरामद, परिजन बोले- रेप के बाद की गई हत्या, इंजीनियर परिवार समेत फरार

पटना। राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के एक फ्लैट की बालकनी में महिला का लटकता शव बरामद किया गया है। शव मिलने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जहां शव मिला महिला वहां नौकरानी के रूप में काम करती थी। संदिग्ध परिस्थिति में महिला का शव बरामद होने के बाद घर का मालिक जूनियर इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी अपनी पत्नी समेत फरार हो गया। वहीं गुस्साए परिजनों ने जमकर प्रदर्शन किया। मृतक महिला की पहचान शमीमा खातून के रूप में हुई है। युवती की संदिग्ध स्थिति में मौत की पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार, पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के जनता फ्लैट के तीसरे तल्ले पर रेलवे इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी अपने परिवार के साथ रहता था। उनकी पत्नी नर्स है। महिला इनके घर में बच्चों की देखभाल करती थी। उसकी लाश फ्लैट की बालकनी में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। युवती के परिवार वाले रेप के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं शव मिलने पर लोगों के हंगामे को देख जूनियर इंजीनियर परिवार समेत फरार हो गया।
इस मामले की जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो वो सभी मौके पर पहुंचे। परिवार ने इंजीनियर और उसकी पत्नी के ऊपर युवती की हत्या करने का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया, फिर उसकी हत्या की गई और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई। गुस्साए परिवार वालों ने इंजीनियर के घर के बाहर ही टायर जला आगजनी की और फिर सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती दल-बल के साथ अपनी टीम के साथ जांच करने पहुंचे। सबसे पहले लाश को अपने कब्जे में लिया।
थानेदार के अनुसार इंजीनियर की पत्नी नर्स हैं। इन दोनों ने बच्चों की देखभाल के लिए युवती को काम पर रखा था। सुबह में दोनों ही घर पर ही थे। जब लोगों की भीड़ बढ़ी तो यहां से भाग गए। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी।

About Post Author