बाबू वीर कुंवर सिंह की पौत्र वधू को किसके इशारे पर किया गया नजरबंद, होनी चाहिए जांच : करणी सेना

पटना। चार दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने बाबू वीर कुंवर सिंह के पौत्र वधू को नजरबंद किए जाने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने रविवार को पत्रकारों से मुलाकात के दौरान कहा की जहां एक ओर भाजपा बाबू वीर कुंवर सिंह का भोजपुर में विजयोत्सव मना रही थी तो वहीं दूसरी ओर बाबू वीर कुंवर सिंह की पौत्र वधू को विजयोत्सव के दिन ही नजरबंद कर दिया गया था। इस मामले की जांच होनी चाहिए ताकि पता चले कि आखिर उन्हें किसके इशारे पर नजरबंद किया गया था। श्री गोगामेडी ने कहा कि मैं वीर कुंवर सिंह की पौत्र वधू से मिलकर सारे मामलों से अवगत होने के बाद आगे का निर्णय लिया लूंगा।
वहीं उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि बीते 4 साल से आर्मी में भर्ती नहीं हुई है और जो युवा आर्मी की तैयारी में जुटे हैं उनका उम्र निकला जा रहा है। उन्होंने युवाओं को रोजगार मुहैया कराने की मांग की। उन्होंने आगे कहा कि देश के 16 राज्यों में बिजली के लिए लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। इन 16 राज्यों में 14 राज्य में भाजपा की सरकार है।
इस मौके पर सेना के कार्यकारी अध्यक्ष मनीष सिंह, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार सिंह, महानगर अध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed