पटना : पत्नी से झगड़े के बाद बहन को किया वीडियो कॉल, सामने ही फांसी लगाकर ले ली जान

पटना। पत्नी से प्रताड़ित होकर युवक ने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। अजीत सिंह (35) ने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और उनके सामने ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मूल रूप से वैशाली जिले के जुड़ावनपुर के वीरपुर गांव का रहने वाला अजीत बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी में संतोष सिंह के मकान में बतौर किराएदार रहता था। जबकि उसके पिता पटना में ही बाजार समिति, शक्तिनगर चौराहा में रहते हैं।

बीते गुरुवार की सुबह अजीत और उसकी पत्नी शोभा कुमारी के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद शोभा अपने बेटे को लेकर मंदिरी में ही स्थित मायके चली गई। इसके बाद अजीत तनाव में आ गया।

उसने अपने कई दोस्तों को कॉल कर कहा- बाय-बाय दोस्त, अब चलता हूं…फिर अजीत ने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और उन्हीं के सामने फांसी लगा ली।

इधर, आत्महत्या की खबर मिलते ही मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस पहुंची। बाद में पत्नी व ससुरालवालों पर अजीत के परिजनों ने बुद्धा कॉलोनी थाने में केस दर्ज करवाया है।

आरोप है कि अक्सर अजीत के ससुरालवाले उसकी पत्नी के माध्यम से उससे पैसा वसूलते थे। पत्नी, सास, ससुर व ससुराल के अन्य लोगों ने मिलकर अजीत को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

About Post Author

You may have missed