December 6, 2022

नमामि गंगे के तहत सीडीपीओ ने दिलाया स्वच्छता का शपथ

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत त्रिवेणी घाट पर सोमवार को नमामि गंगे के तहत सीडीपीओ अनिता जायसवाल स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक करते हुए आंगनबाड़ी सेविका, स्थानीय नागरिक, समाजसेवियों को स्वच्छता का शपथ दिलाया। मौके पर सीडीपीओ अनिता जायसवाल ने बताया कि विभागीय निर्देश के अनुसार गंगा किनारे स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर नमामि गंगे के तहत आमलोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना है ताकि गंगा को अविरल व निर्मल बनाया जा सके। मौके पर नगर परिषद क्षेत्र के सभी आंगनबाड़ी सेविका, पर्यवेक्षिका तथा समाजसेवी के रुप में आशीष पटेल, विनय भूषण गुप्ता के अलावे स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।

बैंककर्मी से बदमाशों ने मारपीट कर पैसे व सोने की लॉकेट छीना, बची बाइक

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत फोरलेन पर नियाजीपुर गांव के सामने बदमाशों ने निजी क्षेत्र के बैंककर्मी से मारपीट कर तीन हजार रुपये तथा गले में पहने सोने की लॉकेट छीन लिये। इतना ही नहीं बदमाश बैंककर्मी से बाइक भी छिनने की कोशिश की लेकिन पीछे से दूसरी गाड़ी को आते देख बाइक की चाभी छीनकर ले भागे। इस संदर्भ में भोजपुर जिले के मसाढ़ गांव निवासी पिंटू कुमार सिंह जो कि बाढ़ में उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मचारी हैं, इसने थाने में बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। फोन पर संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि प्रति दिन की तरह रविवार को बाढ़ से जरुरी काम को निपटाकर बाइक द्वारा वापस पटना लौट रहे थे तभी फोरलेन पर तीन की संख्या में बदमाशों ने मारपीट कर पहले तो पैसे व लॉकेट छीन लिया तथा इसके बाद बाइक छीनने का प्रयास करने लगे। लेकिन पीछे से दूसरी गाड़ी आते देख सभी बदमाश बाइक की चाभी लेकर भाग गये। वहीं दूसरी तरफ पुलिस पैसे व लॉकेट अज्ञात द्वारा चोरी करने की बात स्वीकार की।

23 वर्षीय युवक लापता, परिजनों ने व्यक्त की अनहोनी की आशंका

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत देवीचक मोहल्ले से सोमवार को 23 वर्षीय युवक रौशन कुमार के लापता होने का मामला सामने आया। इस संदर्भ में युवक की मां नीलम देवी स्थानीय थाने में अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुये गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पिछले चार दिनों से लापता है तथा उसकी मोबाइल भी बंद है। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

About Post Author

You may have missed