November 26, 2022

बख्तियारपुर: एक वर्ष पूर्व ट्रेन लूटकांड में शामिल पांच अपराधी चढ़े हत्थे

बख्तियारपुर। प्रखंड अंतर्गत रेल पुलिस करीब एक वर्ष पूर्व हुये ट्रेन लूटकांड का उदभेदन करते पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड अंतर्गत पुलिस को यह भनक मिली थी कि ट्रेन लूटकांड के आरोपी आसपास के इलाकों में सक्रिय हैं तो रेल पुलिस टीम गठित कर बेलथान गांव में छपेमारी कर लूटकांड में शामिल लालजी चौधरी, शशि कुमार, सुजीत कुमार व भोला कुमार को गिरफ्तार की वहीं चंपापुर बदलू बगीचा से विजय कुमार को गिरफ्तार की। इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि इन सभी आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चंपापुर गांव के समीप 2017 में एक सवारी गाड़ी में भयंकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों ने अपने-अपने गुनाहों को कबूल कर लिया है। पुलिस सभी को जेल में भेज दिया।

करंट ने ली किसान की जान

बख्तियारपुर। प्रखंड अंतर्गत घांघ गांव के बलराम नामक किसान की मौत करंट लगने से होने की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार किसान पटवन के लिये टाल गया हुआ था। इसी दौरान वह नंगे तार की चपेट में आ गया। जिसके चलते में उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी।

परीक्षा फार्म में अधिक शुल्क को ले छात्रों ने काटा बबाल

बख्तियारपुर। प्रखंड अंतर्गत थानाक्षेत्र के राजकीयकृत उच्च विद्यालय शवानी के इंटर में पढ़ने वाले छात्रों ने विद्यालय प्रशासन द्वारा परीक्षा फॉर्म में नियत शुल्क से अधिक पैसे की मांग करने पर जमकर हंगामा किया। वहीं छात्रों ने बताया कि इंटर कौंसिल द्वारा तय शुल्क से दो सौ रुपये अधिक की मांग की जा रही है जो कि बिल्कुल अवैध है वहीं विद्यालय के प्राचार्य गजेंद्र प्रसाद भी निर्धारित शुल्क से दो सौ रुपये अधिक लेने की बात स्वीकार किये। उन्होंने बताया कि फॉर्म को आॅनलाइन भेजना है। जिसके लिये प्रति छात्र से दो सौ रुपये अधिक ली जा रही है वहीं छात्रों ने बताया कि इंटर कौंसिल द्वारा निर्धारित शुल्क में ही आॅनलाइन का खर्च भी शामिल है बहरहाल छात्र काफी गुस्से में हंै।

गंगा में शव फेंकने पर युवक को जेल

बख्तियारपुर। प्रखंड अंतर्गत सालिमपुर पुलिस नालंदा जिले के सोरडीह गांव में छापेमारी कर संजय यादव उर्फ अकलू को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी पर गंगा नदीं में डेड बॉडी को फेंक कर भागने का आरोप है जिस मामले में पुलिस उसे जेल में भेज दिया।

About Post Author

You may have missed