बाढ़ : कचरा छांटने के दौरान धमाका, युवक गंभीर; कीमती सामान समझकर जमीन पर पटक रहा था

बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के के मसूद बीघा स्थित एक कबाड़ी दुकान में कचरा छांटने के दौरान विस्फोट हो गया। जिसमें एक युवक सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरे शख्स को हल्की सी चोटें आई है। गंभीर स्थिति में उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि बाढ़ थाना क्षेत्र के मसूद बीघा निवासी मोहम्मद सोनू हर दिन की तरह गुरुवार को भी आसपास मोहल्ले का कचरा चुनकर कबाड़ की दुकान में बेच रहा था। कचरा छांटने के दौरान थैले से एक वजनदार सामान निकला। सोनू उस सामान को कोई कीमती सामान समझकर जमीन पर पटकने लगा। इसी क्रम में ब्लास्ट हो गया, जिससे सोनू के पैर और हाथ बुरी तरह जख्मी हो गए। धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर जुट गए। सोनू के पैर सहित शरीर के कई अंगों से खून बहने लगे और वह छटपटाने लगा। आसपास के लोगों ने सोनू को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल केंद्र पहुंचाया, जहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं कचरा दुकानदार की पत्नी का कहना है कि वह बम हो सकता है, जो विस्फोट कर गया फिलहाल पुलिस बम की पुष्टि नहीं कर रही है।
बाढ़ थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि सोनू कबाड़ चुनकर अपना घर-परिवार चलाता है। गुरुवार को वह दूरदराज से कचरा चुनकर लाया था। इसी क्रम में एक वजनदार सामान को जमीन पर पटकने के दौरान ब्लास्ट हुआ है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

About Post Author

You may have missed