गया में सीएम नीतीश के हेलीकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सूखे प्रभावित जिलों के हवाई सर्वेक्षण पर गये थे मुख्यमंत्री

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर के गया आपात लैंडिंग की खबर आई हैं। बताया जाता है कि सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की गया में इमरजेंसी लैडिंग कराई गई है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पांच जिलों में सूखा की स्थिति का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए शुक्रवार को पटना से निकले थे। लेकिन खराब मौसम की वजह से सीएम नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से राज्य में सूखे की स्थिति का जायजा लेने के लिए पटना से निकले थे। सीएम जहानाबाद, अरवल समेत अन्य जिलों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे लेकिन अचानक मौसम खराब होने की वजह से उनके हेलीकाप्टर की गया में आपात लैंडिंग करानी पड़ी। मौसम में अचानक से हुए बदलाव के बाद सीएम के हेलीकाप्टर को गया एयरपोर्ट में उतारा गया है।

वही जिसके बाद गया में इमरजेंसी हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम नीतीश कुमार सड़क मार्ग से पटना के लिए रवाना हो गए। इस साल बिहार में कम बारिश की वजह से राज्य के किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। जिसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में सूखे के जायजा लेने निकले थे। सीएम नीतीश कुमार के गया में उतरने की खबर मिलने के बाद गया प्रशासन हरकत में आ गया। इस खबर के मिलने के बाद जिले के डीएम और एसपी एयरपोर्ट पर पहुंचे। गया के डीएम त्यागराजन का कहना है क मौसम खराब होने की वजह से सीएम के हेलीकाप्टर की गया एयरपोर्ट पर लैंडिंग हुई है, इसे इमरजेंसी लैंडिंग कहना ठीक नहीं होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रदेश के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed