एक दूजे के हुए तेजस्वी-रेचल : बचपन की दोस्त के साथ लिए सात फेरे, तेजप्रताप का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के सिर सेहरा सज गया है। दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस में गुरुवार सुबह से ही समारोह होता रहा। सगाई और जयमाला के बाद तेजस्वी यादव अपनी होने वाली अर्धांगिनी रेचल के साथ सात फेरे लिया। तेजस्वी और उनकी प्रेमिका की दोस्ती बचपन की है। दोनों साथ में डीएसपी, आरके पुरम में पढ़ते थे। 2014 से करीब आ गए थे। दोस्ती प्यार में बदली और आज दोनों एक दूजे के हो गए। रेचल चंडीगढ़ के व्यवसायी की बेटी हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं।


दुल्हिनयां को लेकर बना रहा सस्पेंस
शादी के कार्यक्रम की तस्वीरें सामने आ चुकी है। तेजस्वी और रेचल के साथ स्टेज पर बहन मीसा भारती, बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी दिख रहे हैं। तेजप्रताप के पैर छूकर छोटे भाई की पत्नी रेचल ने आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान दोनों भाई ने एक साथ फोटो भी खिंचाई। बता दें बीते बुधवार से ही तेजस्वी की सगाई की खबरें सोशल मीडिया, टीवी आदि प्लेटफार्म पर लगातार चलती रही। लेकिन आज सुबह यह स्पष्ट हो गया कि तेजस्वी की सिर्फ सगाई ही नहीं बल्कि वे सात फेरे भी लेने जा रहे हैं। तेजस्वी की दुल्हिनयां कौन है, इसे लेकर आखिर समय तक सस्पेंस बना रहा।


लालू ने करीबियों को भी नहीं दिया न्योता
बिहार में शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं रही। इस बात की चर्चा है कि लालू की बहू हिंदू नहीं हैं। कहा तो यहां तक जा रहा था कि लालू यादव खुद इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। शायद इसी वजह से उन्होंने अपने कई करीबियों को भी शादी में शरीक होने का न्योता नहीं दिया। शादी इतनी गोपनीय तरीके से हुई कि बुधवार तक किसी को शादी की खबर तक नहीं थी। यहां तक लालू यादव ने अपने भाई को आमंत्रण देर रात 12 बजे दिया और वे सुबह सपरिवार दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उसी वक्त से मीडिया में खबरें तैरने लगी कि तेजस्वी की शादी होने जा रही है। इधर राजद नेताओं में तेजस्वी की शादी का उत्साह चरम पर रहा। नेताओं ने मिठाई खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा किया।

बुधवार को बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला’, लेकिन उन्होंने भी दुल्हन की जानकारी नहीं दी थी।

About Post Author

You may have missed