आरा में मुफ्त में मटन नहीं देने पर नशे में धुत व्यक्ति ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला

आरा । जिले के साहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में मुफ्त में मटन नहीं देने पर नशे में धुत व्यक्ति ने दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद से हड़कंप मच गया।

एकवारी गांव के अयोध्या साह गांव के बाहर स्थित बाजार पर मीट-मछली की दुकान चलाते थे। दुकान पर मीट-मछली बेच रहे थे। उसी दौरान उनके गांव का पुर्नवासी चौधरी शराब के नशे में दुकान पर पहुंचा।

पुर्नवासी चौधरी पांच किलो मीट बिना पैसे के मांगने लगा। दुकानदार अयोध्या साह ने मुफ्त में मटन देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए पुर्नवासी ने उसकी पिटाई कर दी।

इसके बाद उसने कुछ और लोगों को बुलाया और सभी ने उसकी पिटाई की। इससे दुकानदार घायल हो गया। पीटने के बाद आरोपी ने उसे सड़क किनारे फेंक दिया। लोगों ने इस घटना की सूचना परिजनों को दी।

मौके पर पहुंचकर परिजन घायल अयोध्या को सदर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया। लेकिन पटना जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसके बाद से परिजनों में कोहराम गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed