नालंदा में झाड़-फूंक को लेकर अधेड़ की चाकू गोदकर हत्या

नालंदा । जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के गोगड़ीपर गांव में झाड़-फूंक के चक्कर में अधेड़ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद से परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में कर रही है।

मरने वाला भगत (50) के रूप में हुई है। इसके बारे में बेटे धर्मेंद्र पंडित ने बताया कि गांव के ही लाल बहादुर पासवान का बेटा गोविंदा कुमार (5) कई दिनों से बुखार से पीड़ित था।

इसके बाद गांव के ही छोटेलाल पंडित को गोविंदा कुमार के परिजनों ने झाड़-फूंक करने के लिए बुलाया घर पर बुलाया। छोटे लाल पंडित ने बच्चे की झाड़-फूंक की ताकि वह ठीक हो जाए। लेकिन इसके ठीक कुछ घंटों बाद ही बच्चे गोविंद कुमार की मौत हो गई।

बच्चे के परिजनों ने छोटे लाल पंडित पर ही बच्चे के ऊपर झाड़-फूंक के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया। बच्चे की हत्या का आरोप लगा मारपीट की। इसकी सूचना मुखिया को दी गई इसके बाद दो दिन पहले ही पंचायत बुलाकर इस मामले को रफा-दफा किया गया।

बुधवार की सुबह जब छोटे लाल पंडित शौच के लिए खेत की तरफ जा रहे थे। तभी चार अपराधियों ने जैसे ही छोटे लाल पंडित को देखा तो उसके ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया।

चार लोगों ने पंडित को दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान पंडित जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा लेकिन उसे कोई भी बचा नहीं सका।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About Post Author

You may have missed