सोनिया अपने बेटे को पीएम और लालू अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए राजनीति कर रहे हैं : अमित शाह

  • गृहमंत्री ने पालीगंज की जनसभा से कांग्रेस और राजद पर किया हमला, बिहार की 40 जीतने का किया दावा

पटना। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महागठबंधन का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री पहली बार बिहार पहुंचे। गृह मंत्री अमित शाह ने पटना के जगदेव पथ स्थित आईसीएआर परिसर में दिवंगत कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद वह पालीगंज के लिए रवाना हो गए। पालीगंज में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पालीगंज में अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राजद दोनों पर कई बार ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक का लक्ष्य बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है। दूसरे का बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का। लालू जी जिस कांग्रेस पार्टी की गोद में बैठे हैं, उसने हमेशा से पिछड़ा-अति पिछड़ा का विरोध करने का काम किया। ऐसे लालू जी आप का कोई भला कर सकते हैं। लालू जी गरीबों की जमीन हथियाने का काम कर सकते हैं। इससे पहले अमित शाह ने पटना के जगदेव पथ स्थित आईसीएआर परिसर में दिवंगत कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। अमित शाह ने कहा कि लालू ने आडवाणी जी का रथ रोका था। लालू जी अब आप कुछ नहीं कर सकते। मोदी जी ने राम मंदिर का शिलान्यास भी किया और उद्घाटन भी। अमित शाह ने कहा कि पिछड़ा का विरोध करने वाले की गोदी में बैठ गए हैं लालू जी। लालू जी को चेताने आया हूं, भाजपा में डबल इंजन की सरकार बन गई है। भू माफियाओं को उल्टा लटकाने का काम बीजेपी करेगी। हमारी सरकार एक कमिटी बनाएगी और गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वाले को जेल की हवा खिलाएगी। अमित शाह ने लालू-सोनिया पर हमला करते हुए कहा कि एक का लक्ष्य बेटे को प्रधानमंत्री बनाना, दूसरे का मुख्यमंत्री ये हमारे लिए गौरव का क्षण है कि गृह मंत्री अमित शाह आए यहां हैं। आप सोचिए भाजपा ऐसी पार्टी है जो सब दिन अति पिछड़ों की लड़ाई लड़ती रही। भाजपा का साफ मानना है हम मंडल और कमंडल दोनों के साथ हैं।
लालू और कांग्रेस 75 साल से धारा 370 लागू रहने दिया
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजद और कांग्रेस ने कितने घोटाले किए, यह पूरा देश जानता है। मोदी जी इतने साल मुख्यमंत्री रहे और अब दो टर्म से प्रधानमंत्री हैं, आज तक 25 पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप उनपर नहीं लगा है। शाह ने पूछा कि कश्मीर हमारा है या नहीं? धारा 370 हटनी चाहिए या नहीं? यह लालू और कांग्रेस 75 साल से धारा 370 लागू रहने दिया। मोदी ने इसे हटाया। यह वही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने आडवाणी जी का रथ रोका था। रामलला को टेंट में रहने के लिए मजबूर किया। आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाला है, बिहार की जनता 40 के 40 सीट पर एनडीए को जीत दिलवाएगी और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।
लालू ने जमीन लूटने का काम किया
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद कांग्रेस की गोद में जाकर बैठक गए हैं। उन्होंने पिछड़ों की जमीन लूटने का काम किया। लालू जी आप पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग को बरगला नहीं सकते हैं। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी आप सभी से आशीष मांग रहे हैं भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए। वो लोग वोट मांग रहे हैं अपने बेटे को गद्दी पर बैठाने के लिए। गृह मंत्री ने पांच किलो मुफ्त अनाज, उज्ज्वला योजना, नल का जल समेत कई योजना गिनाए।
लालू जी पिछड़ों के नाम पर हमेशा अपने परिवार के बारे में सोचते रहे
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं पाटलिपुत्र की धरती को प्रमाण करता हूं। कुछ दिन पहले ही मोदी जी आए थे, दो लाख करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात दी थी। लालू प्रसाद यादव इतने दिन सत्ता में रहे लेकिन उन्होंने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान देना मुनासिब नहीं समझा। कांग्रेस और लालू जी पिछड़ों के नाम पर हमेशा अपने परिवार के बारे में सोचते रहे। सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य है अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना और लालू यादव का लक्ष्य है अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना। ऐसे लोग आपका भला कैसे करेंगे। भाजपा ही केवल दलित, पिछड़े और अतिपिछड़ों का भला कर सकती है। अमित शाह ने केंद्र सरकार की कई विकास योजनाओं को गिनाया। अमित शाह ने कहा कि लालू जी और कांग्रेस ने हमेश पिछड़ों और अति पिछड़ों का अपमान किया। गृहमंत्री अमित शाह ने पटना के आईसीएआर परिसर में कैलासपति मिश्र की मुर्ति का अनावरण किया। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा भी मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed