बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा का सनसनीखेज खुलासा : बोले- दरभंगा में पहले से सक्रिय है पीएफआई, चुनावों में रहती है अहम भूमिका

आज से 4 साल पहले मेरे ऊपर जो हमला हुआ उसमें था पीएफआई का हाथ : जीवेश मिश्रा

पटना। इन दिनों बिहार की राजधानी पटना के साथ-साथ पूरे देश में पीएफआई का मुद्दा काफी ट्रेंडिंग में बना हुआ है। आज सुबह ही आईबी ने बिहार में इसको लेकर अलर्ट जारी किया है इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बड़ा बयान दिया है। जानकारी के मुताबिक एक कार्यक्रम में जीवेश मिश्रा ने यह कहा है कि बिहार के दरभंगा में 4 साल पूर्व से ही पीएफआई का संगठन सक्रिय है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि दरभंगा में होने वाले चुनावों में भी इस संगठन की अहम भूमिका होती है। वही बड़ा बयान देते हुए उन्होंने बताया की आज से चार साल पहले उनपर भरवारा में जो हमला हआ था उसमे पीएफआई का हाथ था। जानकारी के अनुसार, मंत्री जीवेश मिश्रा ने एलान किया की पीएफआई के नए फुलवारी शरीफ मोड्यूल की जांच अब केंद्रीय जांच एजेंसी कर रही है इस संबंध में गृह मंत्रालय ने नोटिस जारी कर दिया है। फुलवारी शरीफ मामले में अब पीएफआई की ओर से संदिग्ध गतिविधियों और पाकिस्तान समेत कई अन्य देशों से जुड़े कनेक्शन के आरोपों की विस्तार से NIA जांच करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा की जब भी देश में एनडीए की सरकार आई है, राष्ट्र विरोधी काम करने वाले संस्थाओं पर नकेल कसने का काम किया है।

बता दें कि बिहार सरकार में मंत्री के पद पर काम कर रहे जीवेश मिश्रा बीजेपी के कोटे से मंत्री बने हैं और वह अक्सर अपनी बातों को मीडिया के सामने खुलकर रखने के लिए जाने जाते रहे हैं। वही पूरे देश में चल रहे पीएफआई विवाद के बीच उनका यह बयान बिहार में नया राजनीतिक भूचाल आ सकता है। हालांकि विपक्ष इस मुद्दे पर भी पीएफआई का समर्थन कर रहा है। वही अब जीवेश मिश्रा ने कहा कि सरकार को जब तक देश विरोधी काम करने वालों के खिलाफ साक्ष्य या प्रमाण नहीं मिल जाता, तब तक सरकार किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं करती है। इस वक्त सरकार ने साक्ष्य जुटा लिया है और अब पीएफआईई जैसे राष्ट्र विरोधी कार्य में लिप्त ऐसे संगठनो के खिलाफ कारवाई होगी।

About Post Author

You may have missed