पटना में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, माफियाओं ने ‘चोर-चोर’ कहकर खूब पीटा, कई वर्दी वाले घायल

विक्रम (अजीत)। बिहार में शराबबंदी के विरुद्ध छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर पटना के ग्रामीण इलाके बिक्रम में एक बार फिर पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की गई।
मिली जानकारी के अनुसार, बिक्रम थाना क्षेत्र के पैनापुर गांव में शनिवार को शराब माफिया सुड्डू यादव को पकड़ने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और शराब माफियाओं ने पुलिस टीम के ऊपर पत्थरबाजी की। इस दौरान चोर-चोर कहकर पुलिस वालों को खूब पीटा। बाद में पुलिस वाले वहां से किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। इस हमले में तकरीबन आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना मिल रही है, जो पटना उत्पाद विभाग में कार्यरत हैं। इसमें कुछ महिला कांस्टेबल भी जख्मी हुई हैं। बताया जाता है कि भागने के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की।


पुलिस टीम की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पैनापुर गांव में पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के सुड्डू यादव बाहर से शराब मंगवा कर आसपास के इलाके में सप्लाई कर रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम गांव पहुंची और घेराबंदी कर छापेमारी करने लगी। उसी दौरान कुछ लोगों ने विरोध किया और पुलिस के ऊपर हमला बोल दिया। इस मामले में पुलिस शराब माफिया सुड्डू यादव के पिता मुनारीक यादव, चाचा राजेश्वर यादव समेत महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed