नवादा में करोड़पति की बेटी को सब्जी बेचने वाले से हुआ प्यार : 6 साल से चल रहा था इश्क की कहानी, नाबालिग लड़की को ले आशिक फरार

नवादा। बिहार में सब्जी विक्रेता युवक और करोड़पति की बेटी के इश्क की खबर तेज हो रही है। बता दे की प्रदेश के नावादा जिलें में सब्जी खरीदने आने के दौरान एक युवती को विक्रेता से प्यार हो गया। दोनों में बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो इश्क और गहरा होता गया। साथ रहने की तमन्ना में दोनों एक दिन घर से भाग निकले। पकड़े जाने के बाद पूरी कहानी अब सामने आई है।
सब्जी विक्रेता को दिल दे बैठी करोड़पति की बेटी
नवादा शहर के एक मोहल्ला निवासी करोड़पति बाप की नाबालिग पुत्री का सब्जी बेचने वाले युवक के साथ प्रेम चल रहा था। वही दोनों के बीच करीब 6 साल तक आपस में मिलने का सिलसिला चलता रहा। कुछ दिन पूर्व दोनों अचानक भाग गए। वही नाबालिग पुत्री के गायब होने के बाद स्वजनों ने नगर थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई थी।
दोनों ने मंदिर में रचाई शादी
वही मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। अनुसंधान के क्रम में जो बात सामने आई उससे पुलिस और लड़की के स्वजन हैरान रह गए। बता दें कि नवादा शहर में रहकर शेखपुरा के रहने वाले आरोपित युवक सब्जी मंडी में बैठकर सब्जी बेचने का काम करता था। वही इसी क्रम में नवादा की रहने वाली करोड़पति नाबलिग से सब्जी खरीदने के दौरान संपर्क हो गया। दोनों के बीच प्रेम हो गया। कुछ दिन पूर्व नाबालिग लड़की को लेकर युवक भागकर अपने घर शेखपुरा चला गया। साथ ही दोनों ने विवाह रचा लिया। इसकी भनक नाबालिग के स्वजनों व पुलिस को भी नहीं लग पाई। पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि नाबालिग किशोरी का कोई सब्जी बेचने वाला युवक के साथ प्रेम चल रहा था। जो शेखपुरा का रहने वाला है। पुलिस द्वारा जांच के क्रम में किशोर का नाम सामने आया। पुलिस ने शेखपुरा से नाबालिग किशार को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। नाबालिग किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार नाबालिग किशोर को पाक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed