अमेरिका में बेटी बिना घरवालों को बताए बनी गई पोर्न स्टार, सच जानकार परिवार हुआ दंग, कुछ ऐसे हुआ खुलासा

अमेरिका, दुनिया। अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की पोर्न स्टार बन गई और तो और उसने यह बात अपने परिवार वालों को नहीं बताया। जानकारी के अनुसार खुलासा काफी समय बाद हुआ। जब उस घर में मां और परिवार के  अन्य सदस्यों को पता चला तो उनके नीचे से जमीन खिसक गई। बता दे कि घटना अमेरिका के टेक्सास की है। जानकारी के मुताबिक, वहां की एक लड़की ने मॉडल बनने का सफर तो पूरा कर लिया लेकिन यह उसके लिए आसान नहीं था।

बताया जा रहा हैं कि जैसे ही यह क्रिश्चियन लड़की जैसे ही मॉडल बनी वैसे ही धीरे-धीरे उसे पोर्न फिल्मों के ऑफर आने लगे। उसने तय किया कि वह अब पोर्न स्टार बनेगी। उसने बिना अपने परिवार को बताए पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। उसने यह बात काफी दिनों तक घर से छुपकर रखी। खुलासा तब हुआ जब जब एक मैगजीन के कवर पर उस महिला की न्यूड फोटो छपी।

महिला की न्यूड फोटो मैगजीन के कवर पर छपी थी और वही मैगजीन महिला के घर पर पहुंच गई। जैसे ही उसकी मां ने देखा तो उसे यकीन नहीं हुआ। महिला ने देखा कि उसकी बेटी पोर्न स्टार बन चुकी है। इतना ही नहीं जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से भी बाहर निकाल दिया गया।

About Post Author

You may have missed