एनडीए गठबंधन टूटने के बाद शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर, रविशंकर प्रसाद बोले- मोदी के नाम पर चुनाव जीते थे नीतीश, जनता कभी माफ नहीं करेगी

पटना। बिहार की राजनीति में सुबह से उठे भूचाल का अंत आज शाम को हो गया। आज शाम को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर फागू चौहान को अपना इस्तीफा सौंपा जिसके बाद महागठबंधन के समर्थन के कारण नीतीश कुमार ने नई सरकार बनाने का दावा पेश किया है। वहीं अब बिहार में एनडीए गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी के सभी बड़े नेता एक एक कर कर नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। गठबंधन टूटने के बाद बिहार से सबसे पहला बयान गिरिराज सिंह का आया था, उन्होंने कहा था कि एनडीए गठबंधन में प्रधानमंत्री पद की फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं थी जिसके कारण नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षा ने उन्हें भाजपा से गठबंधन तोड़ने पर मजबूर किया है। वही अब पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है।

जानकारी के मुताबिक, रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी जी के नाम पर नीतीश कुमार जीते थे और आज जनादेश का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी। रविशंकर ने कहा कि यदि बीजेपी में परेशानी हो रही थी तब दो साल क्यों रूके? यह कदम पहले भी उठा सकते थे। नीतीश जी सत्ता का सुख लेंगे। मोदी जी के नाम पर जीत का आनंद लेंगे। उन्हें जनता कभी माफ नहीं करेगी। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री के इस निर्णय पर इसके पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भी नीतीश कुमार पर अपने टि्वटर अकाउंट के माध्यम से हमला किया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार के जनादेश के साथ विश्वासघात किया है और उनको इस बात की सजा भुगतनी पड़ेगी।

About Post Author

You may have missed