मीडिया पर छापेमारी के खिलाफ युवा कांग्रेस ने किया जमकर प्रदर्शन, बताया- बीजेपी की फांसीवादी मानसिकता

सीतामढ़ी। एक दैनिक अखबार के दफ्तर पर आयकर विभाग द्वारा किये गए छापेमारी के खिलाफ कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जमकर बवाल काटा। युवा कांग्रेस ने सीतामढ़ी में जमकर प्रदर्शन भी किया। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मेहसौल चौक पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस मौके पर शम्स शाहनवाज ने कहा कि पत्रकारों और मीडिया घरानों पर हमला लोकतंत्र को कुचलने का एक और क्रूर प्रयास है। मोदी सरकार अपनी आलोचना भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है। यह बीजेपी की फांसीवादी मानसिकता है।
शम्स ने कहा कि सरकार को आईना दिखाने वाले अखबार न तो अंग्रेजों को पसंद थे और न ही भाजपा सरकार को पसंद हैं। अपनी नाकामी छिपाने के लिए मोदी सरकार अब मीडिया संस्थानों को डराने की कोशिश कर रही है। कोरोना काल में निर्भीक और स्वतंत्र पत्रकारिता करने वाले समाचार पत्रों के दफ्तरों पर ईडी, इनकम टैक्स के रेड करवाए जा रहे हैं। यह स्वतंत्रत पत्रकारिता पर मोदी-शाह का प्रहार है, जो अघोषित आपातकाल को दर्शाता है।
विरोध प्रदर्शन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद नील, वीरेंद्र कुशवाहा, सेराज अहमद, शमसुद्दीन अंसारी, मो. महताब, रंजीत कुमार गुप्ता, अजय सरावगी, मो. मोख्तार, संजय सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed