माले विधायक ने की सरकार से बड़ी मांग, बोले- सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम करें CM

पटना। बिहार में शराब को लेकर बवाल मचा हुआ है। नालंदा में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों के मौत के बीजेपी और जदयू आमने-सामने है। विपक्ष से लेकर सरकार केर सहयोगी तक सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच माले विधायक डॉ सत्येंद्र यादव ने सीएम नीतीश कुमार से बिहार में सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम करने की मांग कर दी है। छपरा के जलालपुर मांझी से माले विधायक डॉ सत्येंद्र यादव ने गुरुवार को कहा है कि बिहार में जहरीली शराब से लगातार लोग मर रहे हैं। नालंदा में कई लोगों की जान चली गई, सारण में भी 6 लोगों की मौत है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। शराबबंदी होनी चाहिए, लेकिन शराबबंदी का जो बेसिक स्ट्रक्चर है उसको मुख्यमंत्री जी तोड़ नहीं पा रहे हैं।

माले विधायक ने कहा कि शराबबंदी कानून में कुछ खामियों की वजह से लोग जहरीली शराब पी रहे हैं। इसमें कहीं न कहीं सरकार फेल है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मेरी जहां तक समझ है नीतीश जी को दूसरे राज्यों से सीखना चाहिए और राज्य के लोगों के लिए सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम करना चाहिए। बता दें कि विधायक सत्येंद्र यादव 2007 में जदयू नेता तारकेश्वर सिंह की हत्या मामले में भी आरोपी थे। हालांकि उसे इस मामले में कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

बिहार में इस समय शराब को लेकर सियासत तेज है। ऐसे में माले विधायक सत्येंद्र यादव द्वारा सीएम से सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम वाले बयान पर बवाल मच सकता है। जहां सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर सख्ती कर रहे हैं वहीं विधायक उनसे सस्ती और बेहतर शराब के इंतजाम की मांग कर रहे हैं। अब देखना है कि विधायक के इस विवादित बयान पर मामला कहां तक पहुंचता है।

About Post Author

You may have missed