एनडीए में घुटन वाले बयान पर सीएम नीतीश की प्रतिक्रिया, बोले- मुझे नहीं लगता कि एनडीए में कोई घुटन जैसी बात हैं, मांझी को बताया घटक दल का हिस्सा

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक जीतन राम मांझी के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल, किशनगंज में जीतन राम मांझी ने हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए रविवार को यह कहा था कि वह एनडीए में घुटन महसूस कर रहे हैं। इसी बयान पर आज नीतीश कुमार से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। नीतीश कुमार से जब यह पूछा गया कि जीतन राम मांझी एनडीए में घुटन महसूस करने की बात कर रहे हैं तो नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हे ऐसा नहीं लगता कि कोई घुटन वाली बात है, जीतन राम मांझी एनडीए के पार्ट हैं।

जीतन राम मांझी ने गठबंधन को लेकर जो बात कही है उसे नीतीश कुमार ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी और मुस्कुराते हुए मांझी की बातों को खारिज कर दिया है। वही बताया जा रहा हैं की बिहार विधान परिषद चुनाव में अपनी दावेदारी को लेकर जीतन राम मांझी ने एनडीए के अंदर घुटन महसूस करने की बात कही थी। ऐसे में नीतीश कुमार का अंदाज यह बयां भी कर रहा है कि विधान परिषद चुनाव में मांझी की डिमांड शायद पूरी नहीं होने वाली है। वही जनता दरबार कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में एक परिवार के सभी सदस्यों की सुसाइड की घटना पर भी चिंता जताई है। नीतीश कुमार ने कहा कि यह एक बेहद दुखद घटना है और तत्काल संबंधित अधिकारियों को विस्तृत जांच करने के लिए कहा गया है।

About Post Author

You may have missed