December 10, 2022

पत्नी-बेटे को अगवा करने का आरोप, और जानें क्या-क्या हुआ सिटी में

पटना सिटी। चौक थाना क्षेत्र में व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे को अगवा किए जाने का आटोप लगाते मामला दर्ज कराया है। इधर चोरों ने छत के रास्ते घर मे घुस चोरी की घटना को अंजाम दिया।
नगद और जेवरात भी ले गई: हाजीगंज के मुकेश कुमार ने थाना को दिए आवेदन में कहा कि उसकी पत्नी और बेटा अक्षत घर से लापता है। घर मे देखा तो करीब पांच लाख का जेवरात और करीब तीन लाख नगद गायब है। इस संबंध में थाना में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं दुंदी बाजार के शैलेन्द्र कुमार वर्मा के घर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। छत के सहारे चोर घर मे घुस करीब तीन लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। इसमें 25 हजार कैश और गहना शामिल है। इधर आलमगंज थाना के कोइरी टोला के विनय कुमार ने थाना के पुलिस पदाधिकारी को बताया कि मोटरसाइकिल सवार उचक्के घर के पास से मोबाइल झपट भाग निकला।

मेयर के घर गोलीबारी में एक का कोर्ट में समर्पण

पटना सिटी। मेयर सीता साहू के निजी आवास पर गोलीबारी कर गली गलौज करने वाले ने पटना सिटी सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। यह जानकारी आलमगंज थाना की पुलिस ने दी। इस मामले में अब भी अन्य आरोपित गिरफ्तारी से दूर हैं।

अमेरिका में डीजीपीसी के अध्यक्ष पर हुए हमले की तख्तश्री कमेटी ने की निंदा

पटना सिटी। दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके पर लगातार दो बार हमला किया गया। वे अमेरिका के दौरे पर हैं। बताया जाता है हमला करने वाला खुद को सिखों का भला चाहने वाला बताता है, जबकि उसका बाल कटा है। तख्तश्री हरिमंदिर जी प्रबंधक कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। इसमें वरीय उपाध्यक्ष कंवलजीत कौर, अमरजीत सिंह शम्मी, महेन्द्रपाल सिंह ढिल्लन, दमनजीत सिंह रानू आदि ने मंजीत सिंह पर हुए हमले की निंदा की है। साथ ही विदेश मंत्री से अमेरिका सरकार से ऐसे हमलावर को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

About Post Author

You may have missed