हाईप्रोफाइल रिमझिम हत्याकांड में CCTV ने उगला राज : पार्लर से निकल युवक के साथ कार में जाती दिखी, अवैध संबंध पर घूम रही शक की सूई

पटना। यूपी के गाजीपुर के दंत चिकित्सक डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी की मुंह में गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई है कि राजधानी के श्रीकृष्णपुरी थाना क्षेत्र के सहदेव महतो मार्ग स्थित अपने ब्यूटी पार्लर से निकलने के बाद रिमझिम एक युवक के साथ कार से कहीं जा रही है। इसके बाद पूरी रात रिमझिम का कुछ पता नहीं चलता है और अगले ही दिन बुधवार को राजधानी पटना से सटे नौबतपुर इलाके के एक खेत से उसकी लाश बरामद की जाती है। पुलिस अब यह जानने के प्रयास में जुट गई है कि वह युवक कौन था? इस हाईप्रोफाइल मर्डर के पीछे शक की सूई अवैध संबंध के ईद-गिर्द पर भी घूम रही है। साथ ही पड़ताल में यह बात सामने आई है कि पार्लर के अलावा रिमझिम बालू, गिट्टी और मार्बल के कारोबार में भी शामिल थी। मामले की जांच पटना पुलिस काफी तेजी से कर रही है। फिलहाल वारदात के बारे में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। वहीं मृतका के परिजनों से पुलिस की सही तरीके से बात अभी नहीं हो पाई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव लेकर परिजन पटना से अपने घर बक्सर चले गये। इस वजह से गुरुवार की दोपहर तक इस मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं हो पाई।


इधर, सूत्रों के अनुसार, पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज से काफी कुछ सामने आ रहा है। जिस मार्केट में रिमझिम का ब्यूटी पार्लर है, उसी के आसपास में लगे सीसीटीवी में फुटेज कैद हुए हैं। वह फोर व्हीलर गाड़ी कहां गई? उसके अंदर कौन-कौन लोग बैठे थे? गाड़ी ड्राइव कर रहा युवक कौन था? गाड़ी से ये लोग कहां गए? इस बारे में पुलिस की टीम हर पहलुओं पर जांच कर रही है। फुलवारी शरीफ के एएसपी मनीष कुमार और उनकी टीम लगातार काम कर रही है। कल रात को एएसपी ने कुछ संदिग्धों से एसके पुरी थाने में पूछताछ भी की है। पुलिस ने मृतका के गायब हुए दोनों मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली है। उसके आधार पर कार्रवाई चल रही है।
इधर, पटना पुलिस के बड़े अधिकारियों का दावा है कि जिस कू्ररता के साथ महिला को गोली मारी गई और उसके अब तक की जांच में मामला बिजनेस से जुड़ा नहीं लग रहा है। वारदात के पीछे शक की सबसे बड़ी सूई अवैध संबंध की ओर इशारा कर रही है।

About Post Author

You may have missed