पूर्वी चंपारण में मुर्गी फॉर्म चलाने को लेकर भाई की गोली मारकर हत्या, हत्या आरोपी युवक फरार

पूर्वी चंपारण । जिले के मेहसी थाना क्षेत्र के कस्बा टोला में मोतिहारी में मुर्गी फार्म चलाने को लेकर भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले का आरोपी भाई फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंदूक, पांच खोखा व एक लोडेड कारतूस बरामद की है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुटी है।घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। उसकी पहचान जियाउर्रहमान उर्फ सलाम (28) रूप में हुई।

सलाम के पिता ने पहले 20 लाख की पूंजी देकर आरोपी भाई को मुर्गी फार्म खुलवाया था। तीन साल में उसने 40 लाख का नुकसान बताया।पिता ने इंजीनियरिंग कर रहे बेटे को दिल्ली से बुलाकर मुर्गी फार्म उसके जिम्मे दे दिया। बेटे ने एक साल में ही 20 लाख का मुनाफा दिलाया।

उसके बाद नुकसान करने वाला बेटा फिर से मुर्गी फॉर्म चलाने का दबाव बनाने लगा ।पिता ने उसे मछली पालन का व्यवसाय करने के लिए पूंजी देने की बात कही, लेकिन वह अड़ा रहा। परिजनों से नराज होकर कुछ दिनों से सीतामढ़ी ससुराल में रहता था।

दो दिन पहले घर आया था, सुबह में घर से निकलते ही इंजीनियर भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, ग्रामीणों के अनुसार हत्या के बाद बाइक लेकर फरार हो गया।

पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर शव व हथियार को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। बंदूक उसके बाबा के नाम से लाइसेंसी था। पुलिस ने बंदूक को जब्त कर लिया है।

About Post Author

You may have missed