जमुई में ग्रामीण डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव का माहौल

जमुई। जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र की सेवा पंचायत के निचली सेवा रविदास टोला में सोमवार की रात एक ग्रामीण डॉक्टर की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। डॉक्टर युवक सेवा गांव पंडित टोला के नुनूलाल पंडित का बड़ा बेटा मनोज पंडित है। मनोज सेवा पंचायत के निचली सेवा रविदास टोला में एक निजी क्लिनिक चलाता था।

सोमवार को वो क्लीनिक में बैठा हुआ था कि इसी दौरान गौतम रविदास पिता नागेश्वर रविदास सहित अन्य कई लोगों ने मनोज पंडित के क्लीनिक से घसीटकर गौतम कुमार बाहर ले गया और अन्य सभी लोगों ने रस्सी से बांधकर  रॉड से पीट-पीटकर मनोज की हत्या कर दी।

घटना की सूचना जैसे ही परिजन को मिली घटनास्थल पर पहुंचकर में मनोज को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर डॉ. प्रदीप कुमार ने मनोज के मौत की पुष्टि की।

वहीं, घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार, सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह, रामकृष्ण राय दल बल के साथ पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया।

हत्या की घटना में पीड़ित परिजनों ने सात लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। घटना के बाद से सेवा गांव में दो समुदाय में तनाव है। आरोपियों की धर पकड़ के लिए गिद्धौर पुलिस की ओर से छापेमारी जारी है। स्थानीय प्रशासन ने एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की है।

About Post Author

You may have missed