नालंदा : अवैध संबंधों को लेकर साले ने जीजा को पीट-पीटकर मार डाला

नालंदा । थरथरी थाना इलाके के अमेरा गांव में अवैध संबध में साले ने अपने जीजा की खंती से पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान थरथरी थाना क्षेत्र के बासडीह के स्व. कृष्ण प्रसाद के पुत्र जितेंद्र कुमार (35 वर्ष) के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी मुकेश राम को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि 11 साल पहले उसके भाई की शादी हुई थी। ससुराल में इकलौती बेटी होने से वह घरजमाई बन कर वहीं बस गया।

कुछ महीने पहले उसे भी पता चला था कि उसके भाई का चचेरी भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद उसने जितेंद्र कुमार को समझाने का प्रयास, लेकिन वह नहीं माना। उसकी पत्नी ने दोनों को बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।

इधर, इस बात की जानकारी जब चचेरे साला और पिता को हुई तो शुक्रवार देर रात उसे बुलाकर धमकी देते हुए अपनी बेटी से अलग रहने को कहा। इसपर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच गुस्से में आकर पास रखे लोहे की खंती से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि भतीजी से अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एक आरोपित मुकेश राम को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है।

About Post Author

You may have missed