BJPP के राजेश रमैया ने बोचहां विधानसभा के उपचुनाव के लिए दाखिल किया पर्चा

  • सिटी गार्डेन विवाह हॉल में सभा का आयोजन

मुजफ्फरपुर। समाजसेवी और भारतीय जन परिवार पार्टी (बीजेपीपी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश राम रमैया ने सोमवार को विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर समाहरणालय में सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता नारे लगाते रहे।
रोजगार मुहैया कराना पहली प्राथमिकता
पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए श्री रमैया ने कहा कि बोचहां की जनता के अपील पर ही वो चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में जीत निश्चित होगी। समाहरणालय से निकलने के बाद जुलूस जीरो माइल स्थित सिटी गार्डेन पहुंचा। यहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि एनडीए से जनता अकूता गई है। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम जनता की आवाज बने। मैंने अपने जीवन में काफी संघर्ष देखे हैं। युवाओं को रोजगार मुहैया कराना मेरी पहली प्राथमिकता है। एक-एक जनता से मिलूंगा। बोचहा की जनता ही मेरी लड़ाई लड़ेगी।
विकसित बिहार को लेकर संकल्पित
वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि हमारी पार्टी विकसित बिहार को लेकर संकल्पित हैं। मौके पर माली मालाकर कल्याण समिति के पटना उपाध्यक्ष सुधीर मालाकार, पंकज मालाकार, मुकेश सैनी, संतोष यादव, विनोद भक्त, पुनीत सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed