प्रेमिका से मिलने बिहार के युवक की झारखंड में हत्या : लड़की के परिवार ने मारकर डैम में फेंका शव, भाई समेत 3 गिरफ्तार

  • पुलिस से हत्याकांड का किया खुलासा, बीते 13 अप्रैल की हैं वारदात

जमशेदपुर। गर्लफ्रेंड से मिलने झारखंड गए बिहार के युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और शव को डैम में फेंक दिया गया। इस घटना को प्रेमिका के भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर बड़ी ही बेरहमी के साथ अंजाम दिया।  झारखंड की गम्हरिया पुलिस ने 13 अप्रैल को गांजिया बराज से मिले 25 वर्षीय अज्ञात युवक के शव मामले का खुलासा करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो घटना प्रेम-प्रसंग का निकला। पुलिस की गिरफ्त में आए युवकों का नाम राहुल कुमार, विवेक रजक और उदेश राय बताया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के वैशाली रुस्तमपुर पिनपेरिया निवासी नीतीश कुमार के रूप में हुई थी। उसका पूर्वी सिंहभूम जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत हल्दी पोखर स्टेशन के समीप रहने वाले उदेश राय की बेटी 20 वर्षीय डॉली राय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नीतीश अक्सर डॉली राय से मिलने बिहार से उसके गांव हल्दीपोखर जाया करता था। बीते 12 अप्रैल 2022 की दोपहर डॉली राय एवं नीतीश को चोरी छिपे मिलते डॉली की मां मोहिनी देवी ने देख लिया जिसके बाद नीतीश वहां से भाग गया।

मोहिनी देवी ने वापस घर आकर अपने पति उदेश राय एवं बेटा राहुल को इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर उदेश राय एवं राहुल कुमार नीतीश को ढूंढने निकले। राहुल ने अपने दोस्त विवेक रजक की सहायता से नीतीश को ढूंढ निकाला और अपने पिता उदेश राय के साथ मिलकर नीतीश के साथ मारपीट किया और डॉली से दोबारा नहीं मिलने की चेतावनी दी। उसके बाद राहुल ने अपने पिता से कहा कि आप घर चले जाए मैं इसको फार्म हाउस ले जा रहा हूं। वहां नीतीश को समझा-बुझाकर छोड़ देंगे। उदेश राय वापस घर लौट गए। उसके बाद उसके कहे अनुसार राहुल कुमार अपने दोस्त विवेक के साथ नीतीश को राजनगर के हेसल स्थित फार्म हाउस ले गया। वहां राहुल एवं विवेक ने नीतीश को समझाया। उसके बाद राहुल कुमार विवेक एवं नीतीश शराब लेने हेसल के पास स्थित एक काउंटर गया और वहां से एक बोतल शराब खरीदा।

बगल की दुकान से सिगरेट, पानी की बोतल और मिक्सचर खरीदा। तीनों बाइक में बैठकर तलाई पहाड़ के पास गए। उस समय रात करीब 8:00 बज रहे थे। वहां तीनों ने बैठकर शराब और सिगरेट पी। उसके बाद राहुल ने कहा कि चलो कहीं घूमने चलते हैं। जिस पर विवेक ने कहा कि गंजिया डैम साइड घूमने चलते हैं। उसके बाद राहुल विवेक और नीतीश ने अपनी बाइक से गंजिया डैम की तरफ गए। उसके बाद डैम किनारे साइड में गाड़ी खड़ी कर तीनों ने नदी में पैर हाथ धोए जब हाथ पैर धो कर नदी के किनारे आया तो अचानक काले रंग के गमछे से नीतीश का मुंह और नाक दबा दिया। इससे वह छटपटाने लगा। उसके बाद राहुल ने विवेक से कहा कि इसका हाथ पकड़ लो। विवेक ने उसका हाथ पकड़ा, थोड़ी देर बाद नीतीश बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके बाद राहुल अपने जींस के पैकेट से चाकू निकाला और नीतीश के दोनों हाथों की कलाई और गला काट दिया। उसके बाद उसके बाद शव को उठा कर पानी में फेंक दिया और भागने के क्रम में चाकू को नहर में फेंक दिया। जिसे बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी अभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकार कर दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त काले रंग का गमछा चाकू अभियुक्त का काले रंग का टी-शर्ट एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

About Post Author

You may have missed