December 8, 2022

आप की रणनीति: सभी विधानसभा क्षेत्रों में शीघ्र बूथ प्रभारी नियुक्त करें

पटना। राज्य में संगठन निर्माण को लेकर आम आदमी पार्टी ने गतिविधियां तेज कर दी है। इस क्रम में शुक्रवार को पार्टी के बुरारी विधायक एवं बिहार के पूर्व प्रभारी संजीव झा पटना पहुंचे। राज्य कार्यालय में उन्होंने पटना जिला के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की एवं आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने पटना जिला के कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पटना जिला के कार्यकर्ताओं को विशेष भूमिका निभानी है। इसके लिये उन्होंने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में शीघ्र बूथ प्रभारी नियुक्त करने को कहा।
श्री झा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य सभी परंपरागत पार्टियों से ऊब चुकी है। सबको बारी-बारी से परखने के बाद जनता यह जान चुकी है कि इन सभी पार्टियों के नेता कम-अधिक एक जैसे ही हैं। सभी राज्यों में लोग अरविंद केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता को जगह देने की मानसिकता लिये तैयार हैं। बिहार में भी हाल ऐसा ही है।
श्री झा ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर वे बिहार में दिल्ली जैसा स्कूल और हॉस्पिटल चाहते हैं तो आम जनता के बीच जाकर दिल्ली सरकार द्वारा पिछले 3 सालों में जनहित के लिये किये गये कार्यों की चर्चा करें और आम जनता का समर्थन हासिल करें। बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमर प्रसाद यादव, मीडिया प्रभारी बबलू कुमार प्रकाश एवं धनंजय कुमार सिन्हा, सचिव श्रीवत्स पुरुषोत्तम, महिला मोर्चा अध्यक्षा उमा दफ़्तुआर, जिला सचिव विद्याभूषण शर्मा, कोषाध्यक्ष अरविन्द कुमार, विकास आनन्द, परवेज आलम सहित दर्जनों नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed