BIHAR : चुनाव परिणाम के दो दिन बाद सीएम हाउस से निकले नीतीश, नवनिर्वाचित विधायकों से की मुलाकात

पटना। बिहार चुनाव के नतीजे के दो दिन बाद पहली बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार 1 अणे मार्ग से बाहर आए। वे जदयू कार्यालय में करीब 20 मिनट तक हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते रहे। यहां जदयू के नवनिर्वाचित विधायकों से सीएम ने पहले मुलाकात की, उसके बाद वे कार्यालय में नवनिर्वाचित विधायकों के साथ पार्टी को जो इतनी कम सीटें मिली हैं, उस पर समीक्षा की। सीएम के आगमन होते ही उत्साहित कार्यकर्ता नीतीश जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। सीएम के साथ जदयू के कई वरिष्ठ नेता भी मौजदू रहे।
उल्लेखनीय है कि चुनाव परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास में सिर्फ चुनिंदा जदयू के बड़े नेताओं से ही मिलते रहे। सरकार गठन से पूर्व आज की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। एनडीए की सरकार में वापसी के बावजूद जदयू का खराब प्रदर्शन रहा है। ऐसे में जदयू के कार्यकर्ता और नेताओं के मनोबल को बढ़ाने की जिम्मेदारी नीतीश कुमार पर है।
बता दें बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को सामने आए थे। उन्होंने नतीजे आने के 24 घंटे बाद ट्वीट कर जनादेश के लिए जनता को सिर्फ बधाई दी। इस चुनाव में जदयू मात्र 43 सीट पर सिमट गई हैं। जबकि भाजपा 74 सीट जीतकर एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है।

About Post Author

You may have missed