गठबंधन टूटने के बाद सीएम नीतीश का बड़ा बयान : बोले- बीजेपी ने हमेशा अपमानित करने का काम किया, जदयू को समाप्त करने की रची साजिश

पटना। अभी-अभी इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर बिहार के सियासी गलियारे से जुड़ी हुई है। जानकारी के अनुसार बिहार में जदयू और भाजपा का गठबंधन अब समाप्त हो चुका है। वहीं गठबंधन समाप्त होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर हमला करते हुए बड़ा बयान दिया है। सीएम नीतीश ने अपने दिए गए बयान में यह कहा है कि बीजेपी ने हमेशा उन्हें अपमानित करने का काम किया और हमेशा से ही गठबंधन ने बीजेपी की है साजिश रही थी कि कैसे जदयू को समाप्त कर दिया जाए। गौरतलब है कि सीएम नीतीश ने आज बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मिलने के लिए वक्त मांगा है और ऐसा माना जा रहा है कि आज सीएम नीतीश कुमार राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा देंगे और महागठबंधन समर्थित नई सरकार के गठन की प्रक्रिया शुरू करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2 बजे राज्यपाल से मिलने का समय मिला है। सीएम नीतीश राजभवन जाकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौपेंगे। बता दें कि थोड़ी देर पहले ही बीजेपी के मंत्री नीतिन नवीन ने कहा था कि बीजेपी के मंत्री इस्तीफा नहीं देंगे।

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन ने बड़ा बयान दिया था कि बीजेपी के मंत्री अभी इस्तीफा नहीं देंगे। पहले नीतीश कुमार कोई कदम उठाएं फिर हम फैसला लेंगे। जिसके बाद नीतीश कुमार ने यह फैसला लिया है कि वे बीजेपी के मंत्रियों को बर्खास्त नहीं करेंगे। राजभवन से लेकर एक अणे मार्ग और राबड़ी आवास में सियासी हलचल तेज हो गया है। समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ने लगी है। जिसे देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। वही बीजेपी से अलग होने का कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया है। सीएम नीतीश का बड़ा बयान सामने आया है। नीतीश कुमार ने कहा है कि बीजेपी ने हमेशा अपमानित किया है। यही नहीं जदयू को खत्म करने की साजिश बीजेपी ने रची थी। जिसके बाद बीजेपी से अलग होने का फैसला लिया गया। बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज शाम 5 बजे होगी। बीजेपी की बड़ी बैठक में मौजूदा राजनीतिक हालत पर चर्चा होगी। इस महत्वपूर्ण बैठक में राधामोहन सिंह होंगे शामिल। केंद्रीय नेतृत्व को बिहार की हालात की जानकारी दी जाएगी। बीजेपी आलाकमान की राजनीतिक हालत पर पैनी नजर है।

About Post Author

You may have missed