बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास पहुंचे पटना, गांधी संदेश यात्रा की समीक्षात्मक बैठक

पटना। बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास आज बिहार दौरे पर पटना पहुंचे। आगमन के उपरांत उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ अनौपचारिक रूप से गांधी संदेश यात्रा को लेकर बैठक किया। तत्पश्चात युवा कांग्रेस के नेताओं के साथ 17 अप्रैल को प्रस्तावित गांधी संदेश यात्रा का रूट चार्ट बनाया, साथ ही उसके अनुरूप कार्यक्रम का निर्धारण किया गया।
5 अप्रैल को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्षों, पदाधिकारियों, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, सांसद, विधायकों सहित सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ गांधी संदेश यात्रा की सफलता को लेकर बैठक का आयोजन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में होना सुनिश्चित किया गया है। साथ ही पार्टी के विधान पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक कर उनकी जीत सुनिश्चित करने को लेकर बैठक का आयोजन भी भक्तचरण दास के नेतृत्व में हुआ।
इस दौरान श्रीा दास ने कहा कि बिहार के आगामी स्थानीय निकाय क्षेत्र के विधान परिषद चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में सभी वरिष्ठ नेताओं से बैठकर समीक्षा की गई, जिसमें उनके जीत को लेकर बैठक की गई। साथ ही 17 अप्रैल को प्रस्तावित गांधी संदेश यात्रा को लेकर भी बैठकों का दौर आज से शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि युवाओं को गांधी के संदेश को पहुंचाना कांग्रेस पार्टी के प्रमुख कर्तव्यों में से एक है ताकि युवा गांधी के गौरवशाली व्यक्तित्व को समझ सकें।
इस दौरान बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा, विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. समीर कुमार सिंह, कृपानाथ पाठक, ब्रजेश पांडेय, ब्रजेश कुमार मुनन, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, कुमार आशीष, प्रवक्ता आनंद माधव यूथ अध्यक्ष गुंजन पटेल, मंजीत साहू,दौलत इमाम, गजानन शाही सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About Post Author