बीबीए के छात्रा के साथ बलात्कार मामले पर जाप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा।

पटना। राजधानी पटना के जीवी मॉल बोरिंग रोड के पास पिस्टल के नोक पर किडनैप कर बीबीए की छात्रा से दुष्कर्म की घटना पर जन अधिकार पार्टी ने कड़ी निंदा प्रकट किया है ।

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी ने कहा है कि बिहार के राजधानी पटना में इस तरह की घटना से बिहार शर्मसार हो रहा है जब राजधानी में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है दिन में इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं तो सोचिए राज्य के अन्य हिस्सों में क्या हालात हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रशासनिक विफलता का जवाबदेही लेते हुए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए बिहार में लॉ एंड ऑर्डर उनसे नहीं संभल रहा है वह बहन बेटी छात्राओं को सुरक्षा नहीं दे पा रहे हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा बिहार में फिसड्डी साबित हो रहा है अगर इस तरह की घटना घटीत होना बंद नहीं हुआ तो लोग बेटी को पढ़ाने के लिए घर से बाहर भेजेंगे ही नहीं।बलात्कारी अपराधी बेखौफ हो गए हैं वह खुलेआम राजधानी के वीआईपी इलाके में इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं जो बिहार के लिए चिंतनीय है ।

उन्होंने कहा कि बलात्कार जैसे जघन्य अपराध करने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए इस तरह के अपराधियों को ज़िंदा रखने का कोई औचित्य नहीं बिहार में बलात्कार जैसी घटनाएं में बेतहाशा वृद्धि हुई है बिहार बहन बेटियों महिलाओं छात्राओं के लिए सुरक्षित नहीं है क्या यही सुशासन है कि दिन में अपराधी राजधानी में इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग किया है कि इस पर कठोर से कठोर कार्रवाई जाए अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के जरिए फांसी दी जाए और इस तरह की घटना दोबारा ना घटे तो इसके लिए प्रशासनिक लचरता को दूर किया जाए।

About Post Author

You may have missed