औरंगाबादः दर्दनाक हादसे में मारे गये एक हीं परिवार के तीन लोग

बिहार के औरंगाबाद में हुआ है भीषण सड़क हादसा। यह हादसा कितना भीषण है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस हादसे में एक हीं परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी है। राष्ट्रीय राजर्मा 2 पर नगर थाना क्षेत्र के बिगहा मोड़ के समीप पहले से खड़ी एक ट्रक से ओमनी कार टकरा गयी. इसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गयी. सभी उत्तर प्रदेश के मऊ जिला अंतर्गत हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली गांव के रहने वाले थे
मृतकों में धनबाद के कोल्डफील्ड में काम करने वाले जय सिंह भी शामिल हैं. दो अन्य मृतकों की पहचान जय सिंह की बेटी तृप्ति सिंह और परिजन दीनानाथ सिंह के रूप में हुई है. पता चला कि मंगलवार को दोपहर में जयसिंह की चाची कि मृत्यु हो गयी. जय सिंह का परिवार दाह संस्कार में शामिल होने देर शाम मऊ के लिए निकला.प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कामा बिगहा पास कार पूरी रफ्तार में आ रही थी. ब्रेकर को पार करते समय चालक कार पर नियंत्रण न रख सका और खड़े ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी.

टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े.स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. नगर थाना पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल, दारोगा वेंकटेश कुमार, आशुतोष कुमार और विजय कुमार पहुंचे. घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तृप्ति कुमारी (17) की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी।

About Post Author

You may have missed